अमेरिका में गन कल्चर हुआ खतरनाक, टेनेसी स्थित सुपरमार्केट में फायरिंग एक की मौत, 12 जख्मी

अमेरिका के टेनेसी स्थित सुपरमार्केट में गुरुवार को एक अज्ञात बंदूकधारी ने हमला कर दिया जिसमें एक शख्स की मौत हो गई और 12 लोग जख्मी हैं। हमलावर ने भी खुद को गोली मार ली। टेनेसी के सबसे बड़े शहर मेंफिस के पूर्व में कोलिरविले स्थित क्रोगर ग्रासरी स्टोर में यह हादसा हुआ।

अमेरिका के टेनेसी  स्थित  सुपरमार्केट में गुरुवार को एक अज्ञात बंदूकधारी ने हमला कर दिया जिसमें एक शख्स की मौत हो गई और 12 लोग जख्मी हैं। हमलावर ने भी खुद को गोली मार ली। टेनेसी के सबसे बड़े शहर मेंफिस के पूर्व में कोलिरविले स्थित क्रोगर ग्रासरी स्टोर में यह हादसा हुआ।
पुलिस प्रमुख डेल लेन ने घटना के बारे में बताया कि फायरिंग के दौरान कुल 13 लोगों को गोली लगी। इनमें से 12 को अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने कहा कि मैं 34 वर्षों से इस पेशे में हूं और मैंने आज तक ऐसा कुछ कभी नहीं देखा था।
पुलिस प्रमुख डेल लेन ने कहा कि मेम्फिस से लगभग 30 मील (50 किलोमीटर) पूर्व में स्थित उपनगरीय इलाके के सुपरमार्केट क्रोगर स्टोर में यह गोलीबारी हुई। इसके बाद गोलीबारी करने के आरोपी शख्स की लाश भी स्टोर की पूर्व दिशा से बरामद हुई। अधिकारियों ने कहा कि आरोपी लाश देखकर लगता है कि वारदात को अंजाम देने के बाद जैसे उसने खुद को ही गोली मार ली।
पुलिस प्रमुख डेल लेन ने कहा कि वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस की स्वाट टीम ने मोर्चा संभाला। इसके बाद स्टोर के गलियारे में मौजूद और छिपे हुए लोगों को बाहर निकालकर सुरक्षित स्थान पर ले गए। उन्होंने कहा कि प्रथमदृष्टया यही लगता है कि गोलीबारी के आरोपी ने खुद को गोली मार ली, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। हमें उसकी लाश मिली है।
लेन ने बताया कि गोलीबारी होने के दौरान कुछ लोग फ्रीजर की आड़ लेकर छिपे हुए थे। जबकि कुछ ने खुद को अपने केबिन में लॉक कर लिया था। वे वही कर रहे थे जो उन्हें करने के लिए प्रशिक्षित किया गया था- भागो, छिपो, लड़ो। बता दें कि पुलिस ने आरोपी शूटर और पीड़ितों की पहचान तुरंत जारी नहीं की थी।