शाकिब पर लगा चार मैचों का प्रतिबंध

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को मैच में गुस्सा दिखाना काफी महंगा पड़ गया है । Bdcrictime के मुताबिक शाकिब पर चार मैच का बैन लगा है । वो ढाका प्रीमियर लीग यानी DPL के चार मुकाबले नहीं खेल पाएंगे. शाकिब पर ये कार्रवाई ढाका मेट्रोपोलिस क्रिकेट समिति ने शनिवार को की.

शाकिब पर लगा बैन
बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को मैच में गुस्सा दिखाना काफी महंगा पड़  गया है । Bdcrictime के मुताबिक  शाकिब पर चार मैचों  का बैन लगा है । वो ढाका प्रीमियर लीग यानी   DPL के चार मुकाबले नहीं खेल पाएंगे. शाकिब पर ये कार्रवाई ढाका मेट्रोपोलिस क्रिकेट समिति  ने शनिवार को की.  
शाकिब की करततूत     
शेर-ए-बंगाल स्टेडियम में अबाहानी लिमिटेड और मोहम्मडन स्पोर्टिंग के बीच खेले गए मुकाबले में शाकिब ने दो बार शर्मनाक बर्ताव किया था । मुश्फिकुर रहीम के खिलाफ किए गए एलबीडब्ल्यू की अपील को नकार दिए जाने के बाद मोहम्मडन स्पोर्टिंग के कप्तान शाकिब ने अपना आपा खो दिया और स्टंप पर पैर मार था । इसके बाद शाकिब ने एक बार और ऐसी हरकत की । अबाहानी लिमिटेड की पारी के दौरान छठे ओवर में पांचवीं गेंद के बाद जब दोनों मैदानी अंपायरों में बारिश के कारण मैच रोकने की घोषणा की, तब शाकिब ने गुस्से में दूसरे छोर का स्टंप्स उखाड़ दिया था । हालांकि बाद में शाकिब ने अपनी करतूत के लिए माफी भी मांग ली थी ।  
 


tags