24 अक्टूबर को लिए हो जाइए तैयार
24 अक्टूबर के लिए हो जाइए तैयार, भारत - पाकिस्तान की होगी टक्कर
Ram Vikash Mishra -
इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने इस साल खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप के कार्यक्रम का ऐलान कर दिया है। 2007 की टी20 चैंपियन भारतीय टीम विश्व कप में अभियान की शुरूआत 24 अक्टूबर से करेगी। टीम का पहला ही मुकाबला चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के साथ खेला जाएगा।
के एल ने कमाल कर दिया
राहुल के नाम लॉर्ड्स का ताज, 44 साल बाद की गावस्कर की बराबरी
Ram Vikash Mishra -
विदेशी धरती पर टेस्ट मैच में जितनी भी जीत मिली है. उसमें सिर्फ सुनील गावस्कर ही शतक बनाये थे. लेकिन, अब के एल राहुल ऐसा करने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. इससे पहले तीन मौकों पर सुनील गावस्कर ने विदेशी धरती पर शतक बनाया था और टीम को जीत दिलाई थी.
ये जीत बड़ी है खास
49 गेंद पहले ही फिरंगी बल्लेबाजों ने किया सरेंडर, 120 रनों पर पूरी टीम ढेर
Ram Vikash Mishra -
टीम इंडिया ने इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में 151 रनों से हरा दिया है. लॉर्ड्स में खेले गए इस मैच में दोनों टीमों के बीच पांच दिनों तक जोरदार टक्कर देखने को मिली । टीम इंडिया मैच के 5वें दिन इंग्लैंड पर भारी पड़ी और पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली । टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 272 रनों का टारगेट दिया था, जिसके जवाब में इंग्लैंड की पूरी टीम 120 रनों पर सिमट गई ।
सीरीज जीतने का मौका
भारत और श्रीलंका का निर्णायक टी20 आज
Ram Vikash Mishra -
भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और निर्णायक मैच आज कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। 3 मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी परेशानी उसकी बल्लेबाजी है
मीरा की जीत पर बधाई का तांता
टोक्यो ओलंपिक में मीरा की जीत पर देश में जश्न का माहौल
Ram Vikash Mishra -
भारतीय वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने टोक्यो ओलिंपिक में सिल्वर मेडल अपने नाम किया। इस ऐतिहासिक मेडल के बाद छाई हुई हैं। पीएम मोदी समेत राजनीति, दूसरे सेक्टर के महान हस्तियों ने बधाई दी है ।