टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान  एक ही ग्रुप में
ICC ने टी-20 वर्ल्ड कप के ग्रुप की घोषणा की
Ram Vikash Mishra -
भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैचों का लुत्फ उठाने वालों के लिए अच्छी खबर है। इस साल अक्टूबर-नवंबर में UAE में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान को सुपर-12 के एक ही ग्रुप में रखा गया है।
टीम  इंडिया कोरोना संकट
टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे पर कोरोना संकट !
Ram Vikash Mishra -
इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया कोरोना के चपेट में आ गई है। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत समेत 2 खिलाड़ियों का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। अब टीम इंडिया का एक सपोर्टिंग स्टाफ भी संक्रमित मिला है। थ्रो-डाउन एक्सपर्ट दयानंद गरानी की टेस्ट रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है।
नहीं रहे यशपाल
1983 क्रिकेट विश्वकप के हिरो यशपाल शर्मा का निधन
Ram Vikash Mishra -
पूर्व क्रिकेटर यशपाल शर्मा का मंगलवार को 66 साल की उम्र में निधन हो गया। उनका निधन हार्टअटैक से हुआ है। वे 1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रहे थे।
नहीं रहे फ्लाइंग सिख
कोरोना को नहीं हरा पाए फ्लाइंग सिख
Ram Vikash Mishra -
महान धावक और फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर मिल्का अब हमारे बीच नहीं रहे। 91 साल की उम्र में शुक्रवार की देर रात उन्होंने अंतिम सांस ली । मिल्खा सिंह का चंडीगढ़ के PGIMER में 15 दिनों से इलाज चल रहा था। उन्हें 3 जून को ऑक्सीजन लेवल गिरने के कारण ICU में भर्ती कराया गया था। 20 मई को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 5 दिन पहले उनकी पत्नी निर्मल कौर का पोस्ट कोविड कॉम्प्लिकेशंस के कारण निधन हो गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने मिल्खा को श्रद्धांजलि दी है ।
पहले दिन का खेल रद्द
WTC फाइनल पहले दिन का खेल बारिश ने धोया
Ram Vikash Mishra -
भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार से साउथैम्पटन में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल खेला जाना था लेकिन बारिश के कारण पहले दिन खेल नहीं हो सका। टॉस भी नहीं हो सका।
WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया के प्लेइंग 11
WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया के प्लेइंग 11 का ऐलान
Ram Vikash Mishra -
भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से साउथैम्पटन के द एजिस बाउल स्टेडियम में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा । इसके लिए टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी गई है ।
wtc team india
WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया का ऐलान
Ram Vikash Mishra -
न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है । साउथम्पटन में 18-22 जून तक होने वाले खिताबी मुकाबले के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की गई है. लिस्ट के आधार पर यह तय है कि भारत के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल ही पारी की शुरुआत करेंगे। बॉलिंग कॉम्बिनेशन पर अभी सस्पेंस बरकरार है ।