बंगाल के बाद अब राष्ट्रीय स्तर पर धमक दिखा रहीं ममता दीदी, दिल्ली-यूपी समेत इन राज्यों में वर्चुअल रैली कर भरी हुंकार…

ममता बैनर्जी बंगाल विधानसभा चुनाव में एक बार फिर दमदार पार्टी के तौर पर उभरकर आने के बाद अब राष्ट्रीय स्तर पर अपनी धमक दिखाने को तैयार है.

कोलकाता। ममता बैनर्जी बंगाल विधानसभा चुनाव में एक बार फिर दमदार पार्टी के तौर पर उभरकर आने के बाद अब राष्ट्रीय स्तर पर अपनी धमक दिखाने को तैयार है. इस कड़ी में ममता बैनर्जी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश, गुजरात, दिल्ली समेत कई राज्यों में मेगा वर्चुअल रैली की.

ममता बैनर्जी ने शहीद दिवस पर की गई इस वर्चुअल रैली से जाहिर कर दिया है कि बंगाल विधानसभा के बाद अब उनकी निगाहें दिल्ली पर टिकी हुई है. उन्होंने कहा कि जब तक भाजपा पूरे देश से साफ नहीं हो जाती है, तब तक सभी राज्यों में खेला होगा. उन्होंने कहा कि हम 16 अगस्त से खेला दिवस की शुरुआत करेंगे और गरीब बच्चों को फुटबॉल बांटेंगे.

ममता ने वर्चुअल रैली में भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि आज हमारी आजादी खतरे में है. भाजपा ने हमारी स्वतंत्रता को खतरे में डाल दिया है. वो अपने ही मंत्रियों पर भरोसा नहीं करती है और एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करती है. हमारे फोन टैप किए जाते हैं. पेगासस खतरनाक और क्रूर है. मैं किसी से बात नहीं कर सकती.

उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार जासूसी के लिए बहुत ज्यादा पैसा खर्च कर रही हैं. मैंने अपने फोन पर प्लास्टर चढ़ा दिया है. हमें केंद्र पर भी प्लास्टर चढ़ा देना चाहिए, वरना पूरा देश बर्बाद हो जाएगा. भाजपा ने संघीय ढांचे को गिरा दिया है.

बंगाल विधानसभा चुनाव में अपना दम दिखाने के बाद  ममता बैनर्जी ने दूसरे राज्यों में समर्थकों की फौज खड़ा करना चाह रही है. इसके लिए उन्होंने उत्तर प्रदेश, दिल्ली, गुजरात, असम, तमिलनाडु और त्रिपुरा समेत देशभर में कई जगहों पर वर्चुअल रैली कर रही हैं. यही नहीं लाइव स्ट्रीमिंग के साथ-साथ ममता के भाषण को स्थानीय भाषाओं में अनुवाद कराने का भी इंतजाम है.

 


tags