सोनू सूद
सोनू सूद के छह ठिकानें जांच के दायरे में
Ram Vikash Mishra -
अभिनेता सोनू सूद पर इनकम टैक्स की कार्रवाई गुरुवार को लगातार दूसरे दिन भी जारी है। बुधवार शाम से गुरुवार सुबह तक इन ठिकानों पर IT की टीमों ने लगातार 20 घंटे तक अकाउंट बुक्स, इनकम, खर्च और फाइनेन्शियल रिकॉर्ड्स की जांच की थी। गुरुवार सुबह एक छोटे से ब्रेक के बाद जांच टीम फिर से रिकॉर्ड खंगालने में जुट गई है।
विधानसभा चुनाव  में उतरेंगी प्रियंका !
कांग्रेस को मजबूत करने के लिए विधानसभा चुनाव में उतरेंगी प्रियंका ! सूत्रों के हवाले से खबर, प्रियंका के ऑफिस में तैयारी शुरू
Ram Vikash Mishra -
अगले साल होने वाले UP विधानसभा चुनाव में कांग्रेस महासचिव और UP प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा रायबरेली या अमेठी की किसी सीट से मैदान में उतर सकती हैं। यदि ऐसा हुआ तो प्रियंका, गांधी परिवार की पहली सदस्य होंगी जो विधानसभा चुनाव लड़ेंगी। इससे पहले गांधी परिवार के सभी सदस्यों ने सिर्फ लोकसभा चुनाव लड़ा है।
वरुण का बगावती तेवर
पार्टी लाइन के खिलाफ बोल रहे वरुण, क्या है उनकी मंशा ?
Ram Vikash Mishra -
किसान आंदोलन को बीजेपी तवज्जो नहीं दे रही है पर उसके अपने ही सांसद किसानों की समस्याएं गिनाते हुए पार्टी के लिए मुसीबतें पैदा कर रहे हैं।
ये कैसी हरकत ?
पीएम मोदी के दौरा से पहले AMU में बवाल, बीजेपी नेता ने सार्वजनिक शौचालय में लगाया जिन्ना का फोटो
Ram Vikash Mishra -
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंलगवार को अलीगढ़ आगमन से पहले ही अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना के नाम पर फिर बवाल होने लगा है। अब अलीगढ़ के एक सार्वजनिक शौचालय में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ने पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना जिन्ना की तस्वीर लगा दी। हालांकि जानकारी होने पर उसको हटा लिया गया है। भाजपा कह रही है, ऐसा करने वाले के खिलाफ कार्रवाई होगी।
विजय रुपाणी
गुजरात में मुश्किल में बीजेपी, सीएम रुपाणी ने दिया अपने पद से इस्तीफा, नये चेहरे की तलाश शुरू
Ram Vikash Mishra -
गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। रुपाणी ने शनिवार को राज्यपाल आचार्य देवव्रत से मिलकर अपने इस्तीफे की पेशकश की, जिसे स्वीकार कर लिया गया है। इस्तीफा देने के बाद रुपाणी ने कहा कि यह 'भाजपा की परंपरा' है और पार्टी सभी कार्यकर्ताओं को बराबरी से मौके देने पर भरोसा करती है।
सिद्धू तो संकट का पिटारा है
सिद्धू बने कांग्रेस के लिए गले की हड्डी, मुश्किल दिनों में बढ़ा रहे परेशानी
Ram Vikash Mishra -
पंजाब के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू ने अब सीधी धमकी दी है कि अगर उन्हें निर्णय लेने की छूट नहीं दी गई तो 'ईंट से ईंट खड़का देंगे। दर्शनी घोड़ा बनने का कोई फायदा नहीं।' हालांकि, यह धमकी कांग्रेस हाईकमान को है या फिर कैप्टन अमरिंदर सिंह को, इसको लेकर सियासी चर्चाओं का बाजार गरम है। वहीं, इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पंजाब कांग्रेस इंचार्ज हरीश रावत ने कहा कि सिद्धू पंजाब में पार्टी के प्रधान हैं। उनके अलावा और कौन निर्णय लेगा।
Caste census
कांग्रेस सरकार ने कराई थी सामाजिक-आर्थिक और जाति जनगणना, लेकिन आजतक समने नहीं आए परिणाम
Munna Kumar -
हिंदू धर्म में जाति व्यवस्था लगभग 2,000 साल से है। इसमें सभी जातियों को पदक्रम के हिसाब से रखा गया है। जिसमें ब्राह्मणों और पुजारियों को सबसे ऊपर रखा गया है। दलितों और आदिवासियों को इस पदक्रम में सबसे नीचे रखा गया है।