सख्त हुआ TRAI
MNP पर कस्टमर को नहीं मिलेगा फायदा, TRAI हुआ सख्त
Ram Vikash Mishra -
भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) ने सभी टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर्स को गुरुवार को एक सख्त निर्देश जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि टेलिकॉम कंपनियां सुनिश्चिच करें कि उनके चैनल, डिस्ट्रीब्यूटर्स और रिटेलर्स की तरफ से ग्राहकों को स्पेशल टैरिफ ना ऑफर करें, जिसकी लालच में आकर ग्राहक दूसरे नेटवर्क पर मोबाइल नंबर पोर्टिबिलिटी (MNP) करा रहे हैं।
बेरहम मां
मासूम को बेरहमी से मारती मां का वीडियो वायरल, एक्शन में आई पुलिस ने किया गिरफ्तार
Ram Vikash Mishra -
तमिलनाडु में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जो अपने 2 साल के दुधमुंहे बच्चेा को बेरहमी से मारती थी. इतना ही नहीं, वह अपने बच्चेज को तब भी मारती थी, जब उसके खून बहता था. उसके इस घिनौनी हरकत के कई वीडियो सामने आने के बाद पुलिस एक्श न में आई और महिला को गिरफ्तार कर लिया.
फिर डराने लगा कोरोना
पिछले एक सप्ताह में 17 फिसद बढ़ा कोरोना, मौत की दर भी बढ़ी
Ram Vikash Mishra -
वल्र्डोमीटर के आंकडों के मुताबिक, बीते सात दिनों में देश में संक्रमण के कुल 2,70,639 मामले मिले हैं और 3,461 लोगों की जान गई। इससे पहले के हफ्ते में 2,31,595 संक्रमित मिले थे और 3,146 मौतें हुई थीं।
सब खेलें सब खिलें
आज का युवा नए रास्ते पर चलना जानता है- मन की बात की खास बातें
Ram Vikash Mishra -
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मन की बात प्रोग्राम के जरिए देश को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने खेलों और खासकर हॉकी का जिक्र करते हुए मेजर ध्यानचंद को याद किया और एक नया नारा दिया- सब खेलें, सब खिलें
देश में कोरोना की फिर बढ़ी रफ्तार
देश में कोरोना की फिर बढ़ी रफ्तार, केरल में पाबंदियों में ढील बना काल
Ram Vikash Mishra -
देश में एक बार फिर से कोरोना के मामलों में उछाल आया है। इस बीच केरल में कोरोना के नए मामलों की संख्या एक बार फिर बेकाबू हो गई है। प्रेस कांफ्रेंस करते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण ने कहा कि देश में पिछले 24 घंटे में कोविड के 46,000 नए मामले सामने आए। इनमें से 58 फीसद मामले केरल से सामने आए हैं। बाकी राज्यों में अभी भी कोविड के मामलों में गिरावट देखी जा रही है।
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण
मॉनेटाइजेशन से आएंगे अच्छे दिन ! इन्फ्रास्ट्रक्चर को मिलेगा बढ़ावा
Ram Vikash Mishra -
केंद्र सरकार ने अपनी संपत्तियों के नियत अवधि तक इस्तेमाल का अधिकार बेचकर और इनविट जैसे निवेश के अन्य तरीकों से अगले 4 साल में 6 लाख करोड़ रुपए (81 बिलियन डॉलर) जुटाने की योजना बनाई है। सरकार को इससे अपना खजाना भरने और वित्तीय घाटे को काबू में रखने में मदद मिलेगी
अबकी बार और खतरनाक
अक्टूर में और खतरनाक होगा कोरोना, अभी से हो जाएं सावधान
Ram Vikash Mishra -
कोरोना की तीसरी लहर को लेकर गृह मंत्रालय के एक पैनल ने प्रधानमंत्री कार्यालय को चेतावनी जारी की है। नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजास्टर मैनेजमेंट  के तहत बनाई गई कमेटी ने अक्टूबर में संक्रमण पीक पर पहुंचने की चेतावनी दी है।