MMS वायरल होने के बाद त्रिशाकर मधु ने मांगी माफी, कहा - हो गई गलती

भोजपुरी एक्ट्रेस और डांसर त्रिशाकर मधु बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। त्रिशाकर का ब्वॉयफ्रेंड के साथ बिताए कुछ निजी पलों का एमएमएस वायरल होने के बाद उन्होंने फैन्स से माफी मांगी है। हालांकि, एक्ट्रेस पर ये आरोप लग रहा है कि ये वीडियो उन्होंने खुद बनाया है।

नई दिल्ली । भोजपुरी एक्ट्रेस और डांसर त्रिशाकर मधु बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। त्रिशाकर का ब्वॉयफ्रेंड के साथ बिताए कुछ निजी पलों का एमएमएस वायरल होने के बाद उन्होंने फैन्स से माफी मांगी है। हालांकि, एक्ट्रेस पर ये आरोप लग रहा है कि ये वीडियो उन्होंने खुद बनाया है। इसे लेकर त्रिशाकर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जा कहा है।
इस बीच त्रिशाकर ने इस एमएमएस को लेकर अपने फैंस से माफी मांगी है। साथ ही पवन सिंह से भी मदद की गुहार लगाई है। बता दें त्रिशा सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करती हैं तो उनके कमेंट्स सेक्शन में आपत्तिजनक कमेंट्स की बाढ़ आ जाती है।
पवन सिंह से मदद मांगते हुए त्रिशाकर मधु ने लिखा, 'आप लोग कुछ भी गलत-सलत कमेंट ना करें, मैं हेल्प मांग रही हूं पवन सिंह से इसलिए उनके साथ फोटो लगाई है। क्योंकि मुझे पता है भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर सच में कोई मदद करता है तो वो पवन सिंह जी हैं। बाकी लोग बस लंबी-लंबी बात ही करते हैं।'
जैसे ही त्रिशाकर मधु ने ये पोस्ट किया उन्हें इसपर लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर्स का कहना था कि  इतने हिट गाने दिए फिर भी आपके फॉलोअर नहीं बढ़े, लेकिन जबसे आपने वो वीडियो बनाया आपके फॉलोवर्स की बाढ़ आ गई।
ट्रोल होने के बाद त्रिशाकर ने माफी मांगते हुए लिखा- प्लीज आप लोग हेल्प नहीं कर सकते हैं तो गाली मत दें, मैं मानती हूं मुझसे बहुत बड़ी गलती हुई है। 
बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस होने के साथ साथ त्रिशाकर मधु एक शानदार डांसर भी हैं। त्रिशाकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहां वे अपनी जिंदगी से जुड़ा काफी कुछ फैन्स के साथ शेयर करती हैं।