Porn Scandal: पति राज कुंद्रा से जुड़े 'कनेक्शन' के बारे में शिल्पा शेट्टी का बयान किया गया दर्ज, पूछताछ के बाद वापस लौटी क्राइम ब्रांच की टीम


मुंबई: अश्लील फिल्म बेचने के मामले में उनके पति राजकुंद्रा के कथित तौर पर तार जुड़े होने के सिलसिले में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को बयान दर्ज किया है. यह जानकारी सुत्रों ने दी है. सूत्रों ने बताया कि पुलिस यह जांच कर रही है कि शिल्पा शेट्टी को उनके पति के अश्लील फिल्म कारोबार से कथित तौर पर जुड़े होने की जानकारी थी या नहीं. पुलिस की एक टीम उनके बंगले पर गई थी, जो कि वहां पर करीब पांच घंटे से ज्यादा समय तक रही.


सूत्रों ने कहा कि कुंद्रा Viaan नाम से एक कंपनी चलाते हैं, और जांच के दौरान सामने आया कि एक अन्य कंपनी Kernin को वित्तीय लेनदेन Viaan के माध्यम से किया गया था. मुंबई पुलिस कुंद्रा के बैंक खातों, Kernin और कुंद्रा की कंपनी के बीच लेनदेन का वित्तीय ऑडिट कर रही है. कुंद्रा के बैंक खाते की जांच करने पर पता चला कि, क्रिकेट सट्टेबाजी फर्म Mercury International के यूनियन बैंक ऑफ अफ्रीका खाते से राज कुंद्रा के यस बैंक के खाते में पैसा ट्रांसफर किया गया था.

राज कुंद्रा को मंगलवार 27 जुलाई तक पुलिस कस्‍टडी में भेजा गया है. कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को बॉम्‍बे हाईकोर्ट में चुनौती दी है. मुंबई पुलिस की ओर से शुक्रवार को कोर्ट में कहा गया कि राज कुंद्रा की व्‍हाट्सएप चेट्स से खुलासा होता है कि वह 121 पोर्न वीडियो 1.2 मिलियन डॉलर में बेचने की डील कर रहे थे. एजेंसी ANI के अनुसार, मुंबई पुलिस ने कहा, 'व्‍हाट्सएप चेट्स में पाया गया है कि राज कुंद्रा  121 पोर्न वीडियो 1.2 मिलियन यूएस डॉलर में बेचने के बारे में बात कर रहे हैं. यह डील इंटरनेशनल स्‍तर की प्रतीत होती है.' 

पुलिस का कहना है कि उनके पास कुंद्रा के खिलाफ मजबूत सबूत हैं. कुंद्रा के साथी और उनकी कंपनी के तकनीकी मामले देखने वाले रयान थोर्पे को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था. इस मामले में अभी तक 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.